[80+] Best Love Status In Hindi

Love Status In Hindi

कौन 👤कहता 🤨 है कि तुम्हारी 👩 तस्वीर 🌄 बात नहीं करती, 😞
हर_सवाल 🗣️ का जवाब 💬 देती है बस_आवाज़ 🥄 नहीं करती ।।

इस नाज़ुक दिल में किसी के लिए इतनी मोहबत आज भी है यारो. .
की हर रात जब तक आँखे ना भीग जाये नीद नही आती.

सबकी लाइफ में कम से कम एक ऐसा इंसान 🙋‍♂️ तो होना चाहिए जो हमे सच्चे दिल ♥️ से प्यार और केयर करता हो।

गम ने हंसने ना दिया, जमाने ने रोने ना दिया, नींद आई 💤 तो तेरी याद ने, सोने न दिया। 💭

दिल के रिश्ते तो किस्मत से बनते हैं।
वरना मुलाकात तो हजारों से होती है।

पूछा जो उनसे करोगे प्यार कब तक?
रख के दिल पे हाथ कहा,
धड़केगा ये जब तक।

तेरी याद जब आती है तो उसे रोकते नही हैं हम👨…क्यूँकि जो बगैर दस्तक के आते हैं वो अपने ही होते हैं🚶‍♀️…!!

रेत पर नाम📛 कभी लिखते नहीं,रेत पर नाम कभी टिकते नहीं,लोग कहते है कि हम पत्थर 🗿❤️ दिल हैं,लेकिन पत्थरों पर लिखे नाम कभी मिटते नहीं❌…!!

तुझे ख़्वाबों में पाकर दिल का क़रार खो ही जाता है,
मैं जितना रोकूँ ख़ुद को तुझसे प्यार हो ही जाता है।

चलेगा मुकद्दमा आसमान में सब आशिकों पर,
जिसे देखो अपने महबूब को चाँद जो बताता है।



Love Status In Hindi For Girlfriend

बस यू ही मेरे मुस्कराने की! तुम वजह बने रहना,
जिंदगी में न सही! मगर मेरी जिंदगी बने रहना..

प्यार वो है, जिसमे किसी के मिलने की,
उम्मीद भी न हो..फिर भी इंतज़ार_उसी का हो...!..

ख़त्म कर देंगे हम अपने डर को,
पर चाहना नहीं छोड़ेंगे सनम तुमको। 🤨🥰

नहीं सोचा मैंने कभी भी कि मुझे तेरे दिल को चुराना है,
क्योंकि मेरे दिल का रिश्ता तेरे दिल से सदियों पुराना है। 🤔👩‍❤️‍👩

निकल रहा था सुबह तक मेरे होठो से खून,
रात को इस कदर तेरी तस्वीर को चूमा था मैंने..

किससे माँगू तुम्हें जान
मेरे लिए तो खुदा भी तुम हो..

बदनाम करते है लोग मुझे जिसके नाम से…
कसम खुदा की जी भर के कभी उसको देखा ही नही!!!

जरुरी नही की हर चाहत का मतलब इश्क़ ही हो…
कभी कभी कुछ अनजान रिश्तों के लिए भी दिल बेचैन हो जाता है!!!

मेरी ज़िन्दगी मेरी जान हो तुम !!
और क्या कहूं मेरे लिए सुकून का दूसरा नाम हो तुम !!

की जिस दिन आप जमी पर आए थे !!
वो आसमान भी खूब रोया था !!
की आखिर उसकी आंसू थमते भी कैसे !!
उसने हमारे लिए बेसकिमती सितारा जो खोया था !!



Love Attitude Status In Hindi

#हम 😍 भी #_मोहब्बत ❤ करते 👩 हैं पर #बोलते_नही ✖,
#क्योकि #रिश्ते_निभाते 💑 है , 😊 #तौलते_नही...!

कभी तो मेरे #_प्यार❤ को समझ ले पगली🙆🏻
#एक दिन #_मैं😎तुझे तो क्या, पूरी👉#_दुनिया🌎को छोड़ कर चला😭#_जाऊंगा...!

प्यार, इश्क, मोहब्बत सब धोखेबाजी है, अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है..!

“इतना भी कीमती ना बना अपने आप को , हम गरीब लोग हैं महँगी चीज़ छोड़ दिया करते हैं।”

हम Single ☝ लोग हैं 😌 साहब,
हम Date 📅 पर नहीं भंडारे 🍛 में जाते हैं..

अपना तो एक 🕴 ही सपना है,
सर पे ताज़ 🤴 एक मुमताज़ 👸 और इस दुनिया 🌎 पर राज़..

किसी के पास Ego है तो किसी के पास Attitude है,
और हमारे पास तो एक दिल है वो भी बड़ा Cute है..!

लड़का हूँ कोई पेंसिल नहीं जो सभी पे लाइन मारूँगा,
मैं सिर्फ दो लोगों से प्यार करता हूँ…
एक तो जिन्होंने मुझे जन्म दिया है,
और दूसरी वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया है..!

बाकी लड़कों🙎 ♂ के नाम #Love Letter💌 लिखा ✍जाता है… हमारे _नाम😏 FIR 👉🔖लिखी जाती है...!!

‎DiL‬ ❤लेकर 💏क्या 👉🏻‪‎KaRoGi‬ बताओ 📢 तो ‪ ‎sAHi‬ ✔… ‪‎tUm sE‬ 👰🏻 ज़ुल्फें तो ‪‎ApNi‬👉 संभाली 💇🏻नहीं ❌‪JaTi‬…!!



Sad Love Status In Hindi

आज कल वो हमसे डिजिटल नफरत करते हैं,
हमें ऑनलाइन देखते ही ऑफलाइन हो जाते हैं..

आँखें थक गई है आसमान को देखते देखते
पर वो तारा नहीं टूटता ,जिसे देखकर तुम्हें मांग लूँ

कुछ ऐसे हो गए हैं इस दौर के रिश्ते, जो आवाज तुम ना दो तो बोलते वो भी नहीं।

आप की खातिर अगर हम लूट भी लें आसमाँ, क्या मिलेगा चंद चमकीले से शीशे तोड़ के।

लगता है
आज जिंदगी कुछ खफा है..
चलिए छोड़िए
कौन सी पहली दफा है..

दिलो 💕 मे खोट 👹 जुबां 👅 से प्यार 🤨 करते हैं, 😘
बहुत 👥 से लोग दुनिया 🌏 में, बस ✋ यही_व्यपार 💵 करते है ।

कौनसा अंदाज़ है ये👩तेरी महोब्ब्त का💗, ज़रा हमको भी समझा दे…मरने से भी रोकते हो, और जीने भी नहीं देते..!!

बेताब हम भी थे दर्द जुदाई की कसम…रोता😥वो भी होगा नज़रें चुरा चुरा कर…!!

ये एक तरफा प्यार भी बहुत अज़ीब होता है, हमेशा डर लगा रहता है की कोई उन्हें हम से चुरा न ले।

मोहब्बत ने हर गम सहना सिखा दिया,
मुस्कुराती #आँखों को बहना सिखा दिया,
अक्सर महफिलों में गूंजती थी आवाज़ हमारी,
ये प्यार है जिसने हमें चुप रहना सिखा दिया।



True Love Status In Hindi

एक बार जो #थाम लिया #_हाथ तुम्हारा,
न खुद #जुदा होंगे और न होने देंगे !!

तू मांग ले #कुछ भी तेरे लिए #सारा _जहान है,
पर जान मत #मांगना क्युकी तू ही मेरी #जान है !!

रहेंगे साथ तब तक, रहेगी दिल ❤️ में धड़कन जब तक 😊 😍

चेहरे देख कर दिल ️लगाया ही नही कभी, हां मुस्कुरा‍हटो पर तेरी कई बार जान लुटाई है हमने..!

🤔 क्या ऎसा नहीं हो #सकता के हम तुमसे तुमको माँगे,😌
और तुम #मुस्कुरा 😊 के कहो के अपनी #चीजें माँगा नहीं करते😍😘

दिवानो को और भी, दीवाना ना बनाओ,
सुना है तुम्हारी जुबा से,
की हमसे प्यार है तुमको

♥सीधा सा सवाल था मेरा…इश्क़ क्या है तुम्हारे लिए उसने “तुम” कहकर बोलती बंद कर दी मेरी…….♥

वो मुझसे पूछती है,
ख्वाब किस-किस के देखते हो? ... बेखबर जानती ही नही,
यादें उसकी सोने कहाँ देती हैं..

लफ्जों से क्या मुकाबला, नजरों के वार का.. असर अक्सर गहरा होता है, बेजुबाँ प्यार का..!!

नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर, कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए…तो भी दिल धड़क जाता है..



Whatsapp Status In Hindi Love

#ज़िन्दगी 👈में बार _बार #सहारा नहीं😰 मिलता,
👉बार- बार #कोई _प्यार😋 से प्यारा❤️ #नहीं _मिलता,
हे जो #पास👈उसे #संभाल💑 के_ रखना,
#खो 🔍कर वो कभी #दुबारा ✖️नहीं _मिलता.

मुझे तेरा साथ…
ज़िन्दगी भर नहीं चाहिए !
बल्कि जब तक तू साथ है
तब तक ज़िन्दगी चाहिए !

ऐ खुदा मुझे जब बनाए
थोड़ी सी मिट्टी उसकी मिला देना
तू मुझे उसका नही बना सकता
तो उस जैसा मुझे बना देना

हम रूठे दिलों को मनाने में रह गए,गैरों को अपना दर्द सुनाने में रह गए,
वो हमारे इतने करीब से गुज़र गयी,हम दूसरों को रास्ता दिखाने में रह गए…!!

एक फूल🌷 देना ही मोहब्बत💖 नहीं है जनाब, ज़िन्दगी भर फूलों🌾 की तरह रखना भी मोहब्बत💖 है।

#बेवजह है ❤️️तभी👉तो #प्यार है,
#वजह होती तो👁 #_व्यापार🏦 होता..!

Teri👉मुस्कुराहट☺ #Meri👌पहचान😎🍁है,💌💌तेरी💁#👈ख़ुशी 😁#मेरी #शान 😎है,💏कुछ 🐾भी ❎नही 👥मेरी💕#जिन्दगी मे.👫बस इतना💏#समझ❤ले# तु💘 ही 👉मेरी👫#जान😘है💗

ये मेरा इश्क, औरों सा नहीं,,,,,,,,
तन्हा रहूँगा.. फिर भी तेरा ही रहूँगा….!

लोग पूछते हैं तुमने उसमें
ऐसा क्या देखा !
मैंने कहा उसको देखने के बाद
कुछ और नहीं देखा !

ना तू रूह, ना तू धड़कन, न तू साँसों की डोरी, फिर भी ज़िंदा रहने के लिए क्यों तू है ज़रूरी



Cute Love Status In Hindi

तुझसे तो मेरी बात भी नहीं होती पर तुझे याद हम दिन रात करते हैं,
फिर भी मेरे दोस्तों को शिकायत है मुझसे कि तेरे सामने हम, सबको नज़र अंदाज़ करते हैं।

ज़िंदगी में बार-बार सहारा नही मिलता,
बार-बार कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
है जो पास उसे संभाल के रखना,
खो कर वो फिर कभी दुबारा नही मिलता।

बहुत किस्मत वालों को कोई ऐसा मिलता है, की जो आपसे ज्यादा आपको समझता है। 🙂🥰

तुम #मौत भी बन जाओ तो तुम्हारी #क़सम..
हम #फिर भी तुमसे #मिलने की दुआ करेंगे !!

इतना खूबसूरत चेहरा है तुम्हारा !!
हर दिल दीवाना है तेरा !!
लोग कहते है चांद का टुकड़ा हो तुम !!
लेकिन हम कहते है चांद टुकड़ा है तुम्हारा !!

खो गया है दिल किसी के प्यार में इतना, कि मुश्किल है जीना अब उसके बिना।

चाय गरम #बिस्कुट नरम.. जानू एक #_Kissi देने में #काये की शर्म !!

चुपचाप गुजार देंगे तेरे बिना भी ये जिंदगी लोगों को सिखा देंगे मोहब्बत ऐसे भी होती है…

सब कुछ भुलाकर मैं बस तेरी चाहत बनना चाहता हूँ,
ख़ुशी में तेरी ख़ुशी और गम में तेरी राहत बनना चाहता हूँ। 😍🤗

तेरे चेहरे में मेरा नूर होगा ।
फिर तू ना कभी मुझसे दूर होगा।
सोच क्या खुशी मिलेगी जान उस पल।
जिस पल तेरी मांग में मेरे।
नाम का सिंदूर होगा।



Love Status Hindi Me

अपने हसीन होंठों को किसी परदे में छुपा लिया करो,
हम गुस्ताख लोग हैं नज़रों से चूम लिया करते है

तेरे हुस्न को परदे की ज़रुरत ही क्या है,
कौन होश में रहता है तुझे देखने के बाद…

हमें सीने से लगाकर हमारी सारी कसक दूर कर दो,
हम सिर्फ तुम्हारे हो जाऐ हमें इतना मजबूर कर दो।

दिन कटता नहीं अब रात नहीं होती, तेरी मेरी कोई मुलाकात नहीं होती।
अब तो मन भी रेगिस्तान जैसा है, खुशियों की अब बरसात नहीं होती।

पलटकर देख लेते तुम तो फिर इकरार हो जाता
उलझनें सारी मिट जाती और फिर से प्यार हो जाता

एक ख़्वाब पर गुजार दी ज़िन्दगी हमने
पुरे करे ख्वाबों को ऐसा हमसफ़र चाहिए

जब ना थी मोहब्बत तो सामने आते थे, अब मोहब्बत हो गई तो दिखते भी नहीं है।

न जाने इतनी मोहब्बत कंहा से आई है उसके लिए कि मेरा दिल भी उसकी खातिर रूठ जाता है।

आग लगी दिल में जब वो खफ़ा हुए,
एहसास हुआ तब, जब वो जुदा हुए,
करके वफ़ा वो हमे कुछ दे न सके,
लेकिन दे गये बहुत कुछ जब वो बेवफ़ा हुए।

मेरी मोहब्बत है वो कोई मजबूरी तो नहीं, वो मुझे चाहे या मिल जाये ऐसा कोई जरुरी तो नहीं।



Status For Love In Hindi

चाहत हुई किसी से तो फिर बेइन्तेहाँ हुई,
चाहा तो चाहतों की हद से गुजर गए,
हमने खुदा से कुछ भी न माँगा मगर उसे,
माँगा तो सिसकियों की भी हद से गुजर गये।

लफ्ज़ न सही आंखें ही पढ़ लिया करो गले लगाने से डरते हो, कम से कम हाथ ही पकड़ लिया करो।

आज तो हम खूब रुलायेंगे उन्हें,
सुना है उसे रोते हुए लिपट जाने की आदत है !

मुझ में लगता है कि मुझ से ज्यादा है वो,
खुद से बढ़ कर मुझे रहती है जरुरत उसकी।

सुकून मिलता है दिल को तुझे हर मन्नतों में मांग कर, मैं रोज़ तुमसे मिलता हूँ तेरे ख्यालों में हाथ थाम कर।

जो मैं 😣 रूठ जाऊँ तो तुम मना लेना कुछ न कहना बस 😘 सीने से लगा लेना

दुनिया में रहने की सबसे अच्छी दो जगह,
‘किसी के दिल में’ या ‘किसी की दुआओं में’.

क़दर करलो उनकी जो तुमसे बिना मतलब की चाहत करते हैं,
दुनिया में ख्याल रखने वाले कम और तकलीफ देने वाले ज़्यादा होते है.

कोई ☝🏻 तो ऐसी 👸🏼 होनी चाइये जो गले 💏 लगा कर कहे रो 😭 मत पगले 😍 कल पक्का kiss दूंगी 💋

एक ख्वाहिश है छोटी सी, हाथों में उसका हाथ हो, मौसम ही बारिश का और हमारी मुलाकात हो।

Post a Comment

0 Comments