Latest Attitude Status For Boys In Hindi

Attitude Status in Hindi | If you're her looking for Hindi Status for Boys, then you're at right place. here we have posted handmade collection for Boys Hindi Status to post on your fb profile and to share with your friends.

Latest Attitude Hindi Status For Boys

These status are in Hindi Font, ypu can set them as your Whatsapp status and also post them on your facebook and tag your friends there. If you're a Moody person and you've attitude in your nature and style then for sure you gonna like our collection.

भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं

मेरा जो रुतबा कल था, वो आज भी है और कल भी रहेगा
कैलेंडर नहीं ATTITUDE है मेरा जो साल के साथ नहीं बदलता



बड़ा नाम, बढ़ती पहचान, बढ़ती दुश्मनी सब कुछ है मेरे पास

सॉरी पगली तू तो लेट हो गयी
तेरे चककर में तेरी सहेली सेट हो गई

Royal Attitude Status In Hindi

अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की आँखों में
जिसने जंगल में हमारे जूतों के निशान देखे थे

जानता हूँ मै कहाँ तक है उड़ान इनकी
आखिर मेरे ही हाथ से निकले परिंदे है ये



सबको अच्छे लगना जरूरी नहीं
किसी की आँखों मे खटकना भी जरूरी है

बातो️ को मेरी तुम भुला न सकोगे
लड़की हूँ मै बिंदास लेकिन तुम पटा ना सकोगे

Attitude Status Hindi 2020

मेरा वक़्त बदलेगा रुतबा नहीं
तेरी क़िस्मत बदलेगी औकात नहीं

खटकता तो उनको हूँ जहाँ मैं झुकता नहीं
जिन्हें अच्छा लगता हूँ वो मुझे कही झुकने नहीं देते



हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है
हम उमीद पर नहींअपनी जिद पर जीते है

तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे
अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती

Khatarnak Attitude Status In Hindi

मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर
हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है

सही वक्त पर करवा देंगे हदों का अहसास
कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे हैं



मेरा Style, Copy करने की आदत तू डाल ले
मेरे से बड़ा ना कोई कलाकार, ये बात तू मान ले

शोर गुल मचाने से नाम नहीं बनता
काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी अख़बारों में छप जाए

Fb Status In Hindi 2020

हम आज भी शतरंज का खेल अकेले ही खेलते है
क्योंकि दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमें आता ही नही

समन्दर की तरह है हमारी पहचान
ऊपर से खामोश और अंदर से तूफान



अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी
मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ

किसी ने मुझसे पूछा "जिंदगी क्या है ?"
मैंने हथेली पर थोड़ी सी धूल ली और फूँक मार कर उड़ा दी


So these were Hindi Attitude Boys Status, I hope you enjoyed our Status Collection, We have many other Hindi status collections you can read from the links given in this article. Don't forget to share this page with your friends and comment down and tell us if you liked our collection.

Post a Comment

0 Comments