Desi Boy Attitude Status In Hindi

Desi Status in Hindi | Do you like to live with Aittude , are you looking for Hindi Status on desi style ?? If yes you're at right place, here we have handpicked out Desi Hindi Status Collection for boys.

Desi Boy Hindi Status on Attitude

If you wanna show your attitude to your friends using social media apps and websites, then here's the list of best hindi status messages, pick any status given below and post them on your Facebook timeline with your image or you can add them as your Whatsapp Status.

हम समंदर हैं हमें खामोश ही रहने दो
ज़रा मचल गये तो शहर ले डूबेंगे

जानता हूँ मै कहाँ तक है उड़ान इनकी
आखिर मेरे ही हाथ से निकले परिंदे है ये



समंदर कि तरह है मेरे पहचान
ऊपर से खामोश और अंदर से तूफान

बाप के सामने अय्याशी
और हमारे सामने बदमाशी
बेटा भूल कर भी मत करियो

Desi Status Attitude Hindi

जो गुरुर और रुतबा कल था, वो आज हे और आगे भी रहेगा
मेरा ATTITUDE कोई वक़्त नही जो बदल जायेगा

हम किसी का क़र्ज़ नहीं रखते
एक सुनते है तो चार सुना देते है



इस देशी को क्या डराएगा मौत का मंजर
हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है

अपनी औकात में रहना सीख वर्ना
जो इस देशी की आँखों में खटकते है
वो श्मशान में भटकते है

New Desi Status

चर्चाए ख़ास हो तो किस्से भी जरुर होते है
उँगलियाँ भी उनपर ही उठती है जो मशहूर होते है

जिन्दगी जीते है हम शान से
तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से



खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की
तूने मुझे पहचान लिया बस इतना काफी है

मुँह पर सच बोलने की आदत हैं मुझे
इसलिए लोग मुझें बदतमीज कहते है

Desi Status In Hindi Fb

ऐटिटूड तो बच्चे दिखाते है
हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है

मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती
मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह



भाड़ में जाए लोग और उनकी बातें
हम वैसे ही जिएंगे जैसा हम चाहते है

GUN सिर्फ रखते ही नहीं, चलाना भी जानते है
औक़ात में रहना सीख ले, वर्ना उडाना भी जानते है

Royal Desi Status In Hindi

आसानी से टूट जाऊं वो इंसान थोड़ी हूं
सबको पसंद आऊं भगवान थोड़ी हूं

लहरों का सुकून तो सभी को पसंद है
लेकिन तुफानो में कश्ती निकालने का मजा ही कुछ और है



जो पैसो से नहीं मिलती,
देशी उन्हे ख़रीदने की औकात रखते है |

अभी कांच हूँ तो चुभ रहा हूँ
जिस दिन आइना बन जाऊंगा
उस दिन पूरी दुनिया देखेगी


So how was our Desi Status Collection ?? I hope you liked our status list and Shared this page with your friends. You can read our other awesome hindi status collection using the links give above and don't forget to comment down.

Post a Comment

0 Comments