Best FB status in Hindi

FB Status | If you're looking for some attitude and love status to post on your fb profile then you're at right place, here we have posted a collection of best hindi status which you can share with your friends and post on your profiles.

Best FB Hindi status for Boys

These statuses are based on different moods, so pick any of the fb hindi status given below and show your mood to your friends and online friends.

हम तो दिल के बादशाह है
जो सुनते भी दिल की है
और करते भी दिल की है

हथियार तो सिर्फ शौक के लिए रखा करते है
खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी है।



मुझे भी सिखा दो भूल जाने का हुनर
मैं थक गया हूँ हर लम्हा हर सांस तुम्हें याद करते करते

दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो
वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं

Fb Status For Boys In Hindi

आदत अलग है मेरी दुनिया वालों से
लाइफ में कम दोस्त बनाता हूँ
पर लाजवाब बनाता हूँ।

जलने लगा है जमाना सारा
क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा



तुझसे अच्छी तो मेरे गाँव की खटारा बस थी
जिस पर लिखा था 'लो मैं फिर आ गई'

जिन्दगी जीते है हम शान से
तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से

Best Fb Status

ना जाने कितनों चेहरों से रूबरू होता हूँ दिनभर
पर रात को सिर्फ तुम्हारा ख्याल ही आता है

बेपनाह मोहब्बत की सजा पाए बैठे है
हासिल ना हुआ कुछ भी
और सबकुछ लुटाये बैठे है



हम Single लोग हैं साहब
हम Date पर नहीं भंडारे में जाते हैं

मेरे दुश्मन मेरी खुशियों को देख नहीं_सकते
लेकिन वो लोग मेरा कुछ उखाड़ भी नहीं सकते

Fb Attitude Status

सब बोलते है यार बता भाई कैसी है वो
​तो सुनो यारों, दिखने मैं भोली है​, ​लेकिन बंदूक​ ​कि गोली है

ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं
ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं



हमारे ठिकाने मे सिर्फ दो ही लोग कदम रखते है
जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका ZERO फिगर हो

कोई नहीं याद करता वफ़ा करने वालो को
मेरी मानो बेवफ़ा हो जाओ जमाना याद रखेगा

Attitude Status In Hindi

तुम जलते रहोगे आग की तरह
और हम खिलते रहेंगे गुलाब की तरह

तू ये मत सोच टूट जाउंगा
कमीना हूँ तेरे से अच्छी पटाउंगा



थोड़ी मोहब्बत तो तुझे भी होगी मुझसे
वरना इतना वक़्त बर्बाद ना करती सिर्फ एक दिल तोड़ने में

आज तक एसी कोई रानी नही बनी
जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके


So these were popular Hindi status for FB, I hope you liked this collection and shared it with your friends. Don't forget to comment down.

Post a Comment

0 Comments