100+ Killer Attitude Status Hindi for Boys & Girls

Danger Attitude ke deewano, aaj hum aapke liye lekar aaye hai Hindi, Punjabi, Rajputana, Mahakal Attitude Status Hindi.. jinhe padhkar attitude walo ke to kya bina attitude walo ke mann me bhi killer attitude ki lehar daud uthegi. Attitude Status Hindi for Boys and Girls 

killer attitude status hindi for boys and girls

You can set these Dangerous Killer Attitude Status Hindi on your whatsapp status and send them to your contacts and also post them onto your and your friends' Facebook wall and add them to your instagram and fb stories.



Punjabi Attitude Status In Hindi


Assi ‘Kimat’ Nal Nahi ‘Kismat’ Nal Milde Haa….

Tenuu Chak Lena Baba Ramdev Vangu .,, J Tu Jada Att Chuki :P. 😉

Tainu Lgda Veham Ho Gya Jatt Tan Hor V Kaim Ho Gya

Hath Per Ghadi Koyi Bhi Bani Hoye…. Per Waqt Apna Hona Chahiye Da Hai

Dil Te Lagi Sat Da Te Vigde Hoye Sau Jatt Da . . Beeba Ilaaz Koi Na..!!

Hum ‘Kimat’ Nal Nhi ‘Kismat’ Nal Milde Haa….

Punjabi Attitude Status In Hindi

Trend Te Frnd Saade Kaim Phle Din Toh Jhna Khna Kithho Kr Luga Coppiyan

Sadda Attitude Dosre De Behaivor Te Depend Karda Hai…

Jo Asar Aa Teri Akh De Maar Ander, Na Oh Teer Te Na Talwaar Andar….

Chaan Badlaan Ch Kho Geya Ae.. Ni Tym Peg Da V Ho Gya Ae.. 😉

ਨਿਸਾਨਾ ਪੂਰਾ Kaim ੲ ਮਿੱਤਰਾ ਦੀ Aķh ਦਾਂ ..

Enia Sharartan Na Kareya Kar, Kutt Bahut Paugi
Whatsapp DP Status Images



Hindi Status For Attitude


इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ‘ऐ बेखबर’ शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।।।

छीन कर हाथो से सिगरेट वो कुछ इस अंदाज़ से बोली, कमी क्या है इन होठों में जो तुम सिगरेट पीते हो

अब हम दुश्मनी निभाएंगे मगर… प्यार से 😏😎

हम सबके #बाप है, जो उलझा हमसे, जाके देख लो समसान में उसकी राख है

#लिखा था राशी में आज #खजाना_मिलेगा, #एक_गली 🛣 से गुज़रे तो पुराने दोस्त #मिल_गये ।।

कुछ यूँ होगा “बादशाहत” का नज़राना हमारी कि पूरा शहर आएगा बंद “आखें ” देखनी हमारी

Hindi Status For Attitude

रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती,जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है..!!

दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो, वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं !!

शायरी मेरा शौक नहीं…ये तो मोहोब्बत की कुछ सज़ाएं है

वो तरस जाएँगी प्यार की एक बूँद के लिए, मैं तो बादल हूँ किसी और पे बरस जाऊंगा।

मैं भिखारी भी बन जाऊँगा तेरे लिए पर कोई मेरी झोली में, डाले तो तुझे ....

पियो सर उठा के , जियो लडखडा के
Status for FB



Mahakal Status Hindi Attitude


हैसियत मेरी छोटी है पर, मन मेरा शिवाला है, करम तो मैं करता जाऊँ, क्योंकि साथ मेरे डमरूवाला है ।

आग लगे उसजवानी कों ज़िसमे #महाकाल नाम की दिवानगी न हो... जय श्री महाकाल भोले Ka भक्त

ठंड_ऊनको_लगैगी_जिनके_करमो_में_दाग_है"... हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है...!! हर_हर_महादेव ..!!

लोग पूछते हैं – कौन-सी दुनिया में जीते हो ? हमने भी कह दिया – महाकाल कि भक्ति में दुनिया कहा नज़र आती है ?

हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला.. क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला...

शिव की ज्योति से नूर मिलता है, सबके दिलों को सुरूर मिलता है; जो भी जाता है भोले के द्वार, कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!

Mahakal Status Hindi Attitude

तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ, तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ, तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये, क्योंकि मेरे #महाकाल# मैं तेरा लाल हूँ ।

महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा... #70 लाख की #Audiकार होगी और #Front शीशे पे #महाकाल तेरा नाम होगा

शिव सत्य है, शिव अनंत है, शिव अनादि है, शिव भगवंत है, शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है, शिव शक्ति है, शिव भक्ति है, आओ भगवान शिव का नमन करें, उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।

लगा के दौलत में आग, हमने ये शौक पाला है, कोई पुछे तो कह देना कि, ये पागल महाकाल का दिवाना है । ~ जय महाकाल

आँख मूंदकर देख रहा है साथ #समय के खेल रहा है #महादेव महाएकाकी जिसके लिए जगत है #झांकी! वही #शुन्य है वही #इकाई जिसके भीतर बसा #शिवाय! ॐ नमः शिवाय्

विभत्स हूँ... विभोर हूँ... मैं समाधी में ही चूर हूँ...
Mahakal Status



Whatsapp Attitude Status Hindi


पसंद है मुझे.. उन लोगों से हारना… जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों..

शांत 😐हम समन्दर जैसे गुस्सा😡 हमारा सुनामी 🌊 है, इसी तेवर के चक्कर में, दुनिया🌏 हमारी दीवानी है।

ऑनलाइन होकर भी इग्नोर करने की आदत हे ना तेरी, जिस दिन हमने ब्लॉक कर दिया उस दिन, तेरी इग्नोर करने की आदत भी तुज पर ही भारी पड़ेगी.

राजपूत जब दोस्ती करते है तो अफ़साने लिखे जाते है, और जब दुश्मनी करते है तो तारीखें लिखी जाती है !!

इस कदर #Hack, 💞 करके रखा है तेरी #यादो ने मेरे #Dil, Heart ❤️Emoticon को…..!!! की तेरे अलावा किसी और को अपने #अंदर #Install 📲 ही नहीँ कर रही…☺️😊

मेरी जिंदगी ताश के ईक्के की तरह है,जिसके सामने खुद बादशाह झुक जाता है तो साली “राणी”क्या चीझ.

Whatsapp Attitude Status Hindi

जंगल में जब’शेर’चैन की नींद सोता है,तो कुतो को गलतफेमी हो जाती है,के इस जंगल में अपना राज है।

हम थोड़े से चुप क्या हुए, बच्चे शौर मचाने लगे…

Attitude तो मेरे पास भी है, लेकिन इतना फोकट का भी नहीं हैं, जो बात-बात पे Attitude दिखाऊ.

सुन ‎पगली‬ जितने तेरे पास ‎Løver‬ है, उसे कइ ज्यादा मेंरे पास ‪Mobile-Cover‬ है.

इतना Attitude मत दिखा पगली, मेरे Phone की Battery भी तुझसे ज्यादा Hot है.

Arrey Pagli Relationship मे रहना है तो आ ओर Future सेट कर, तेरे लाख़ नखरे उठाऊंगा, वरना ये As A Friend वाले नखरे हमसे नही झेले जाते.
FB Status in Hindi



Danger Attitude Status In Hindi


मुझे आसमानो में उड़ने का शोक हैं, परिंदो के बीच खेलने का शोक हैं, अगर मुझे जानना हो तो जरा दूर से ही जानना मैं परवाना हूँ, मुझे आग में जलने का शोक हैं|

गधे हुक्म का इंतज़ार करते हैं, शेर सिचुएशन के हिसाब से काम करता है.

न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको, न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है…!!

खैरात में मिली हुई खुशी हमे पसंद नही है, क्यूंकि हम गम में भी नवाब की तरह जीते है

दो हाथ से हम पचास लोगों को नही मार सकते, पर दो हाथ जोङ कर हम करोङो लोगों का दिल जीत सकते है.

Attitude एक नशा है, और ‎मेरे बाप की इस नशे की Factory का ईकलौता वारीस हूँ ‪‎मै‬

Danger Attitude Status In Hindi

हम वो तालाब हैं, जहा शेर भी आये तो, उसे भी सर झुका के पानी पीना पड़ता हैं

कहानी खत्म हुई और ऐसे खत्म हुई, कि लोग रो पड़े तालियाँ बजाते हुए.

हमसेँ #मुकाबला करनेँ से पेहले दो बात ध्यान मेँ रख बेटा भौकने वाले कुत्ते कभी काटंते नही और चुप चाप बैठा हुआ शेर दुसरा मौका कभी देता नही !

तलवार बन्दूक से खेला करूं , मुझे डर नहीं चौकी – थाने का, मैं छाती ठोक के कहता हूँ, मैं छोरा हूँ #राजपूत घराने का !!

Attitude का अंदाजा यही से लगा लो… तुम Player बनना चाहते हो और मैं Game Changer

Teri Ego Toh 2 Din Ki Kahani He Per Meri Akad Toh Khandani He.
Evergreen Status



Attitude Status For Girls Towards Boys In Hindi


नही छोड़ी कमी, किसी भी रिश्ते को निभाने में मैने... आने वाले को दिल का रास्ता भी दिया... और जाने वाले को रब का वास्ता भी दिया...

Chatting को Setting मत समझ , Friendly हूँ , Flirty नहीं

लगाकर आग़ सीने में, कहाँ चले हो तुम हमदम? अभी तो राख़ उडने दो, तमाशा और भी होगा...

आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है... मेरा नहीं, लड़को का... आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया ...

Machis To Yu He Badnaam Hai Hamara Look👸 To Aaj Bhi #Aag Lgata Hai...

मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे

Attitude Status For Girls Towards Boys In Hindi

वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं! जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते!

ना तू Monkey है , ना तू Donkey है , मगर तू थोड़ा सनकी है

Hσ Ѕαkє Tσh #Dilon Mєín #Rehna Ѕíkhσ 💑 😇 👉#Guroor 😌 Mєín 👉 Tσh #Har Kσí #Rehta Hαí

अब किसी और से मुहब्बत करलू तो शिकायत मत करना…।। ये बुरी आदत भी मुझे तुमसे ही लगी है…..।।

I’M A Girl. I Overreact. I Underestimate. I Overestimate. I Over Think Everything. I Dream Big. And When I Say I Love You, I’M Not Lying!

Sun Pagle #Himmat_Junoon_Housla_😋 _Aaj_ Bhi_ Wahi_ Hai__😜😜

तेरे हुस्न को परदे की ज़रुरत ही क्या है,, कौन होश में रहता है तुझे देखने के बाद…

ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी Selfie ‎ही काफी 😌😌
Status for Girls



Rajput Attitude Status In Hindi


पंगा लेना गोली की रफ़्तार से पर कभी मत टकराना राजपूत की तलवार से !!

न राजपूत गिरा न राजपूत के हथियार गिरे , पर राजपूतो को गिराणे मे लोग कई बार गिरे।

कहानियां तो छोटे मोटे राजा लोगों की लिखी जाती है, हम तो #राजपूत है हमारा तो इतिहास लिखा जाएगा !!

Jo Sudhre Woh Hum Nhi, Aur Hame Sudhare Itna Logo Ki Bato Me Dam Nahi...

अभी काँच हूँ तो चुभ रहा हूँ जिस दिन आईना बन जाऊँगा उस दिन पूरी दुनिया देखेगी।

कटता है तो कट जाये सारा जीवन संघर्ष में कदम कदम पर समझौता हमारे बस की बात नही !! @राजपूत

આતો અમારી બેઠકો ઓછી કરી છે, બાકી સાહેબ હજી પણ હું એજ છુ, જેની Entry પડતા લૉકૉ કહે છે...

Rajput Attitude Status In Hindi

ना हम शेर से हारे ना हम शैतान से हारे हट जाओ हमारे रास्ते से क्योंकि शिकारी तो हम भी हैं पर हमने कभी कुत्ते नहीं मारे। #Rajputanastatus

मान मर्यादा अनुशाशन , यही पहचान हमारी है #ठाकुर है हम , उची शान हमारी है।

हाथ तो हम जोड़ते हैं सिर्फ मां भवानी के आगे वरना हम राजपुत तो वह है जो मौत को भी घुंघरु पहनाकर अपने दरबार में मुजरा कऱवा दे...

राजपूत हूँ मे और दबंग पहचान रखता हूँ, बाहर शांत हूँ, अंदर तूफान रखता हूँ

राजपूत बारिश का नाम नही जो बरसे और थम जाये, ये वो सूरज नही है जो चमके और डुब जाये, यह नाम है उस साँस का जो चले तो जिंदगी और थमे तो मौत बन जाये !!
Latest Hindi Status



Attitude Status Fb Hindi


#Sun Pagli Jitne Tery #Gaal Gulaabi Hain #Us Se Ziyada Mery Shok #Nawabi Hain

#Attitude का वो नशा चढ़ा है मुझपर जो ना उतरेगा , शख़्सियत भले ही मिट जाए पर ये बन्दा किसी के आगे नहीं झुकेगा 😎😎

मेरा “Last Seen At” बस तुम्हारा “Last Seen At” देखने के लिए था…

हम से मुकाबला करना हैं… तो अपनी सोच को #Update और औकात को #Upgrade करो

ज्यादा ‪#‎Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि, मेरे ‪#‎बाल‬ भी तेरे ‪#‎औकात‬ से लंबे है.

चिल्लर खनकते हैं लेकिन नोटें शांत रहती हैं…

Attitude Status Fb Hindi

#ना Police में #रिपोर्ट होती है, ना? #अदालत कोट होती #है, जब #Bhai की #Photo अपलोड होती है, #To बस # विस्फोट होती है..!!

होगा कीमती वक़्त तेरा , पर हम भी अनमोल है हर किसी को नहीं मिलते 😏 😎

मेरा Attitude लोगों को बिना मुंह खोले ये बताने का तरीका है कि मैं कौन हूँ!

हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना, जितने तुम्हारे #Phone में Contact है, उससे 10x तो #हमारी एक सीटी मरने पे तेरे #घर के बहार खड़े हो जाये…

जलने लगा है जमाना सारा …… क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा 😏😏

जब मुझे कोई अपना Attitude दिखाता है तो मैं Blind बन जाता हूँ…
Dosti Status



So how were these attitude status hindi, i hope you liked them and already chosen some to set on your social walls to show off to your friends. Share this page with your friends so they can also enjoy our danger attitude collection. Don't forget to read our other killer status collections.


Post a Comment

3 Comments