Cool Nawabi Status For FB in Hindi & English

Nawabi Attitude Status - नमस्कार दोस्तों Statuses.in पर आपका स्वागत है, हमारे Royal Attitude Status की Collection के बाद आज हम आपके लिए ले कर आये है Nawabi Status in Hindi, हमारी ये Post Nawabi Attitude वालो के लिए है, उम्मीद है आपको ये Status बहुत ही पसंद आएंगे।

Nawabi Status For FB

अगर आपको हमारे Nawabi Status अच्छे लगे तो आप इन्हे अपने Whatsapp Status पर और Facebook पर अपने Friends के साथ Share कर सकते है।



Dosti की दुनिया के सच्चे Badshah है हम,
यारी करो तो Yaaro के Yaar है हम,
सच्चे Pyaar पर Kurban है हम,
पता नहीं कितनो की Jaan है हम...


अजीब सा Khauf था उस Sher की आँखों में,
जिसने Jangal में हमारे जूतों के Nishan देख लिए....

Nawabi Status in Hindi


औकात में रहकर बात कर, दादागिरी हमारी खानदानी है।

परख से परे हैं, शख्सियत मेरी,
मैं उन्ही के लिए हूँ, जो समझें कदर मेरी।



Zindagi अपने हिसाब से जीनी चाहिए, औरो के कहने पे तो शेर भी Sarkas में नाचते है।


इतनी अकड़ मत दिखा वर्ना छोड़ देंगे तुझे इस कदर भीगे कागज की तरह,
के ना लिखने के काबिल रहोगे और ना जलाने के काबिल।

भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है,
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं।

Nawabi Attitude Status


इज्जत किया करो हमारी,
वार्ना धुलाई कर देंगे तुम्हारी।



बस कुछ ही देर की खामोशी है,
फिर कानों में तुम्हारे शोर आएगा,
तेरा तो सिर्फ वक्त आया है,
अपना तो दौर आएगा।


जिस दिन हमने नवाबी अंदाज़ दिखाया,
उस दिन ये ऐटिटूड वाली लड़कियां,
खड़े खड़े ढेर हो जाएंगी।

लड़कियों की इज्जत करना और दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते।

Attitude Status in Hindi


आँखे ना फाड़ पगली,
जरा अपने दिल को आराम दे,
मुझे क्या देखती हे,
अपने वाले पे ध्यान दे।

अभी नया-नया है ‪तू बेटे,
मैंने ‪खेल पुराने ‪खेले है ?
जिन लोगों के दम पे तू इतना ‎उछलता है,
मेरे पुराने वो चेले है।

हमारे ऐटिटूड को तू क्या टक्कर देगी......
जिस ‪Columm‬ में तु ‪Female‬ लिखती है,
उसमें तो हम ‪भाई लिख देते हैं.........




खैरात में मिली हुई खुशी हमे पसंद नही है,
हम गम में भी नवाबो की तरह जीना जानते है।

किरदार हमारा भी शाम-ए-अवध सा गुलाबी हो जाए,
गर तुम आ जाओ तो मेरा इश्क भी नवाबी हो जाए।

Royal Nawabi status


अब तो अकड़ने लगी है गर्दन की नसे,
मगर सिर झुकना आज भी नहीं सीखा।

देख पगली हम उस College में पढने जाते है जहाँ,
Girls तो क्या Teacher भी पूछती है कल क्यों नही आया ?




जरुरत है मुझे कुछ नए नफरत करने वालों की,
पुराने वाले तो अब तेरे भाई को चाहने लगे है।

तू मोहब्बत है मेरी तभी दूर है मुझसे,
अगर जिद होती तो अब तक बाहों में होती।

Nawabi Status for Facebook


हथियार तो सिर्फ शौक के लिए रखते है,
वरना खौफ के लिए हमारा नाम ही काफी है।

लोग पूछते है तुम ऐटिटूड क्यों दिखाते हो?
देख बेटा भगवान कि देन है छिपायेगे थोडी।



तो ये थे Royal Nawabi Status for Fb उम्मीद है आपको ये Statuses पसंद आये होंगे।

Post a Comment

10 Comments