Cute Status For Girls In Hindi

Whatsapp Status For Girl Attitude In Hindi - हेलो फ्रेंड,तो कैसे है आप? Nawabi Attitude Status के बाद, आज हम आपके लिए लेकर आये है Attitude Status for Girls. हमारी इस नयी Post पर आपका स्वागत है। अगर आप Internet पर Attitude भरे के girls status लिए search करते है, ताकि आप अपना cute सा attitude लोगो को दिखा सके, तो हमारी इस Post में ऐसे ही girly status है , जिन्हे आप Facebook और whatsapp पर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते है।

attitude status for girls

आजकल की लड़कियां,लड़कों से किसी भी चीज में पीछे नहीं, चाहे वो दिमाग की बात हो या, Attitude की। उम्मीद है आपको हमारे ये Status For Girls की Collection पसंद आएगी। कृपया इन्हे अपने Friends के साथ Whatsapp, Facebook पर भी Share करे।


Cute Status For Girls In Hindi


इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है 😉😏


मुझे भले ही लाखों देखते हों ,पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा 😇 😙

कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल , बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में है मोबाइल

FB Status For Girls


कभी soft कभी rude , killer मेरा attitude

ना Block किया, और ना Block करेंगे , तुझे अपना Status और DP दिखा दिखा कर जलाएंगे 😈 😎



cute mute attitude status for girls

तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛

Attitude Status In Hindi


Style तो सिर्फ 😙शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी 😉नशीली आँखों के इशारे ही काफी है


ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏

किसी की नज़रों में अच्छी हूँ ,किसी की नज़रों में बुरी हूँ , जो जैसा है , उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ

Cute Status In Hindi


😎शक्ल आलू जैसी , नियत 😈कुत्तों जैसी और इनको 😈लड़की चाहिए 😐Miss Universe जैसी ....



cute whatsapp status for girls

जिसको मुझ पर trust नहीं है…..उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है


आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,….. मेरा नहीं, लड़को का …. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया 😜😜

Hindi Status For Girls


हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो , लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए 😎😎

हम तो वो तीर हैं जो हिमालय को चीर कर अपना रास्ता बदल सकते हैं , कोई हमारा साथ दे या ना दे , हम अकेले ही दुनिया बदल सकते हैं।

Read Also: Romantic Status

छोटा सा सपना है मेरा कि तुम मुझे रोटी बनाने को ना कहो 😉😉



Hindi Status For Whatsapp


तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है 😉😉

तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में सिर्फ इतना फर्क है, तेरा ऐटिटूड नहीं जाता, और मुझको 😉😎झुकना नहीं आता

i am single status for girls

खुशनसीब है वो लोग, जिनकी contact list में मेरा नंबर save है

Whatsapp Status For Girl Attitude In Hindi


लड़का तमीज़ वाला होना चाहिए बदतमीज़ तो मेरा दिल भी है 😉😉


रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं 😎 😉



तो कैसी लगी हमारी Attitude Status For Girls की collection, हमे comments द्वारा जरूर बताये। उम्मीद है आपको ये Girly Status पसंद आये होंगे, आप इन्हे अपने Whatsapp Status पर और अपने Friends की Facebook Wall पर Post कर कर सकते है। और भी ऐसी ही बिंदास Status Collections के लिए आप हमारे Homepage पर जा सकते है। 

Post a Comment

6 Comments